मनोरंजन

सी बीच पर हॉट लुक में नजर आई हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा,…

नई दिल्ली 19 अगस्त 2022 : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।हार्दिक पिछले कुछ दिनों से परिवार के साथ ग्रीस और सैंटोरिनी आइलैंड में घूम रहे हैं। इसी के बीच हार्दिक पंड्या के पत्नी का फोटो जमकर वाइरल हो रहा है।

हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे से लौटे हार्दिक अब सीधे एशिया कप में खेलते नजर आएंगे। यह एशिया कप 27 अगस्त से UAE में खेला जाएगा। इस पहले हार्दिक ने जिम्बाब्वे दौरे से आराम लिया है। वह ब्रेक लेकर घूमने निकले हैं। हार्दिक की पत्नी सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वह सोशल मीडिया पर लगातार बनी रहती हैं और वीडियो-फोटोज शेयर करती रहती हैं। नताशा सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। नताशा के लुक के लाखों दीवाने हैं, जो उनकी पोस्ट पर कमेंट्स भी करते हैं।

इसी दौरान हार्दिक की पत्नी नताशा स्टानकोविच ने अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं। वह बिकिनी पहने नजर आईं। नताशा ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह समंदर से नहाकर हॉट लुक में बाहर निकलती नजर आ रही हैं। नताशा ने बिकिनी पहनकर ही कई तरह को पोज भी दिए और कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए।नताशा ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- अगर यहां बिकिनी की जरूरत है, मेरा जवाब है ‘हां’।
बता दें कि ग्रीस और सैंटोरिनी आइलैंड में इन दिनों गर्मी का मौसम है। यही वजह है कि नताशा ने वहां बिकिनी को जरूरी बताया है। नताशा की पोस्ट पर हार्दिक ने भी कमेंट किया। उन्होंने आग का इमोजी बनाकर नताशा को फायर कहा।

Back to top button